कैसे पहुंचें

चमोली शहर उत्तराखंड के चमोली जिले में स्थित है। यह दिल्ली से 439 किलोमीटर दूर और देहरादून शहर से 250 किलोमीटर दूर स्थित है। गोपीश्वर, कर्णप्रायग और रुद्रप्रयाग चैमोली के सबसे निकटतम शहर हैं।

एयर द्वारा:

जॉली ग्रांट हवाई अड्डा चमोली से 222 किमी की दूरी पर स्थित है। जॉली ग्रांट एयरपोर्ट अच्छी तरह से दैनिक उड़ानों के साथ दिल्ली से जुड़ा हुआ है। चामोली जॉली ग्रांट हवाई अड्डे के साथ मोटर सड़कों से जुड़ा हुआ है। टैक्सी जौली ग्रांट हवाई अड्डे से चमोली तक उपलब्ध हैं

रेल द्वारा:

चमोली का निकटतम रेलवे स्टेशन ऋषिकेश है। ऋषिकेश रेलवे स्टेशन चमोली से 202 किमी स्थित है। ऋषिकेश भारत के प्रमुख स्थलों के साथ रेलवे नेटवर्क से अच्छी तरह से जुड़ा हुआ है। ऋषिकेश के लिए रेलगाड़ी अक्सर होती है। चामोली ऋषिकेश के साथ मोटर सड़कों से जुड़ा हुआ है। टैक्सी और बस ऋषिकेश, श्रीनगर, रुद्रप्रयाग और कई अन्य स्थलों से चमोली तक उपलब्ध हैं।

सड़क से:

चमोली उत्तराखंड राज्य के प्रमुख स्थलों के साथ मोटर सड़कों से जुड़ा हुआ है। ऋषिकेश और श्रीनगर के लिए बसें आईएसबीटी कश्मीरी गेट से उपलब्ध हैं | उत्तराखंड के प्रमुख स्थलों जैसे कि ऋषिकेश, पौड़ी, उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग, श्रीनगर, गोपेश्वर आदि से बसों और टैक्सी आसानी से उपलब्ध हैं। चमोली एनएच 58 में स्थित है जिससे यह आसानी से पंहुचा जा सकता है।